Social Media Group Cards
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Airport Ground Staff Vacancy: एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, योग्यता 12वीं पास

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है यह नोटिफिकेशन नेशनल करियर सर्विस के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है इसके लिए आवेदन फॉर्म 13 सितंबर से शुरू हो चुके हैं और आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 दिसंबर रखी गई है।

Airport Ground Staff Vacancy
Airport Ground Staff Vacancy

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती के लिए विज्ञापन 12वीं पास के लिए जारी कर दिया है इस भर्ती की अधिसूचना नेशनल करियर सर्विस की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दी गई है इस वैकेंसी का नोटिफिकेशन इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती की आधिकारिक वेबसाइट की मदद से देख सकते है।

जो भी उम्मीदवार नई भर्ती के नोटिफिकेशन का इंतज़ार कर रहे थे उन सभी को बता दू जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर के पदों का नोटिफिकेशन जारी किया गया है 

भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए यह शानदार मौका है इसके लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन करना होगा इसके अलावा भर्ती से संबंधित विस्तृत जानकारी पोस्ट में नीचे उपलब्ध करवाई गई है।

इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन फार्म 13 सितंबर से लेकर 12 दिसंबर 2024 तक सबमिट किए जाएंगे जो भी उम्मीदवार इस भर्ती मे इक्छुक है आवेदन करना चाहते है वह समय सीमा ध्यान रखकर आवेदन करें क्योंकि तय की समय सीमा समाप्त होने के पश्चात किसी भी प्रकार का आपका आवेदन रिजेक्ट हो जाएगा।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के आयु सीमा की बात करूं तो इस भर्ती हेतु आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष व अधिकतम आयु सीमा 34 वर्ष तक रखी गई है

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 24 जुलाई 2024 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा।

इसके अलावा कई श्रेणी के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में छूट भी मिलेगी।

विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिशल Notification पढ़े वहां पर जानकारी मिल जाएगी।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती शैक्षणिक योग्यता

Airport Ground Staff Vacancy के शैक्षणिक योग्यता की बात करूं तो इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 12वीं पास रखी गई है कैंडिडेट आवेदन करने से पहले एक बार ऑफिशल नोटिफिकेशन अवश्य चेक करें शैक्षणिक योग्यता के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिशल Notification पढ़े वहां पर जानकारी मिल जाएगी।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर आवेदन शुल्क

अगर मैं आप सभी को इस भर्ती परीक्षा के आवेदन शुल्क की बात करूं तो एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा विस्तृत जानकारी के लिए आप सभी ऑफिशल Notification पढ़े वहां पर जानकारी मिल जाएगी।

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ सुपरवाइजर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

जो उम्मीदवार Airport Ground Staff Vacancy के लिए आवेदन करना चाहते है उन अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा लेकिन आवेदन करने से पहले ऑफिशल नोटिफिकेशन को अच्छे से चेक कर लेना है।

जो उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं ऑनलाइन आवेदन फार्म अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए से कर सकते हैं।

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है उसके बाद आवेदन पर क्लिक करना है फिर ऑनलाइन आवेदन फॉर्म ओपन करने के बाद आवेदन फार्म से जुड़ी हुई जानकारी पूछी जाएगी जिसे ठीक से भरना है।

मांगी गई संपूर्ण जानकारी भरने के बाद आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें और सभी जानकारी अच्छे से भरने के बाद फिर आवेदन सबमिट कर देना है एवं उसका एक प्रिंटआउट निकाल ले ताकि भविष्य में काम आ सके।

Airport Ground Staff Vacancy Check

आधिकारिक नोटिफिकेशन-  डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन –यहां से करें

Social Media Group Cards
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment